Snapdeal आपको घर पर देगी 2000 रुपए तक कैश, ऑर्डर डिलिवरी के साथ मिलेगी सुविधा

500 और 1000 रुपए के पुराने नोटों को बंद कि‍ए जाने के बाद E-Commerce कंपनियों की सेल्‍स काफी प्रभावि‍त हुई हैं। अपनी सेल को बचाने के लि‍ए कंपनि‍यां अलग-अलग पैतरे अपना रही हैं। इसी क्रम में Snapdeal ने गुरुवार को नई फैसेलि‍टी Cash@Home को लॉन्च करने का ऐलान कि‍या है। इससे लोग ऑर्डर डि‍लि‍वरी के साथ 2,000 रुपए भी मंगा सकते हैं


इसके आपको Snapdeal App इन्‍स्‍टॉल करना होगा और अपने एरि‍या में कैश की उपलब्धता को चेक करना होगा। Snapdeal के मुताबि‍क, अगर कैश उपलब्‍ध होगा तो आपको एक Push Notification और SMS Notification आपके ऑर्डर पेज पर आएगा।

कैसे करेगा काम 
  • यूजर्स से इसके लिए 1 रुपए एक्स्ट्रा चार्ज लि‍या जाएगा। इसे फ्रीचार्ज या डेबि‍ट कार्ड के जरि‍ए कैश बुक करते वक्‍त दे सकते हैं।
  • कैश डिलिवर करते वक्त कस्टमर्स को कार्ड स्वाइप मशीन (POS) में अपना कार्ड स्वाइप करना होगा जो आप तक स्नैपडील के कुरियर पार्टनर लेकर आएंगे।
  • ट्रांजैक्शन होने पर कुरियर की तरफ से आया डि‍लि‍वरी ब्‍वॉय आपको 2000 रुपए तक देगा, क्योंकि इसकी लिमिट 2000 रुपए ही है।
एक यूजर किसी भी एटीएम के जरिए 2000 रुपए कैश के लिए बुकिंग करा सकता है। खास बात यह है कि कैश ऐट होम सर्विस के लिए कस्टमर्स स्नैपडील से कोई दूसरे सामान लेने को बाध्य भी नहीं होंगे। फिलहाल यह सर्विस गुड़गांव और बेंगलुरु में शुरू हो चुकी है और आने वाले दिनों में दूसरे शहरों में शुरू हो सकती है।

Comments