लॉन्च हुआ 99 रुपये का स्मार्टफोन 'नमोटेल अच्छे दिन' !

             Freedom 251 के बाद बंगलूरु की कंपनी नमोटेल ने देश में सबसे सस्ता स्मार्टफोन देने का बड़ा ऐलान किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत उम्मीद से बेहद कम रखी गई है। बंगलूरु बेस्ड नमोटेल ने नमोटेल अच्छे दिन नाम से स्मार्टफोन लॉन्च किया है. जिसकी कीमत महज 99 रुपये है। ये भारत का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।
 

             प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंपनी के प्रमोटर माधव रेड्डी ने बताया कि ये स्मार्टफोन 17 मई से लेकर 25 मई तक प्री बुकिंग के लिए कंपनी की वेबसाइट namotel.com पर मौजूद है। इस फोन को बुक करने के लिए यूजर को bemybanker.com वेबसाइट पर जा कर खुद को रजिस्टर करना होगा इसके बाद यूजर को आई-डी और पासवर्ड मुहैया कराया जाएगा. जिसकी मदद से यूजर namotel.com पर स्मार्टफोन बुक कर सकेंगे। रजिस्ट्रेश के लिए यूजर को एक बार लाइफ टाइम मेंबरशिप फीस 199 रुपये के तौर पर भरनी होगी।

             इस फोन में 4 इँच का डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन 480x800 पिक्सल है। ये फोन 5.1 लॉलिपॉप ओएस पर चलेगा साथ ही 1 जीबी रैम होगी. 4 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और VGA सेल्फी कैमरा दिया गया है।

             ये फोन डुअल सिम होगा और 3G कनेक्टिविटी से लैस होगा। कंपनी की वेबसाइट पर दिखया गया है कि इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है जो कटौती के बाद 99 रुपये में उपलब्ध है। इस फोन को कैश ऑन डिलीवरी पर खरीदा जा सकता है।

Comments